प्रिंयका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की हर तरफ चर्चा हो रही है। एक ओर तो शादी के भव्य इंतजाम और आने वाले मेहमानों की चर्चा हो रही है वहीं दूसरी ओर प्रियंका की आलोचना भी हो रही है। सोशल मीडिया पर शादी में आतिशबाजी के लिए ट्रोल का सामना कर रहीं प्रिंयका चोपड़ा को अब PETA ने शादी में हाथी-घोड़ों के इस्तेमाल के लिए लताड़ लगाई है।

जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था PETA India ने ट्वीट करके प्रियंका की फटकार लगाई है। PETA ने ट्वीट किया है, 'प्रिय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, आपने अपनी शादी में बंधे हुए हाथियों का इस्तेमाल किया। घोड़ों का इस्तेमाल किया जिन्हें कोड़ों से कंट्रोल किया जाता है। आजकल लोग जानवरों की राइड रिजेक्ट कर रहे हैं और शादियों में भी घोड़ों के इस्तेमाल से बच रहे हैं। आपको बधाई लेकिन हमें अफसोस है कि यह जानवरों के लिए अच्छा दिन नहीं रहा।' इस ट्वीट के साथ पेटा ने एक विडियो भी शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि शादी में इस्तेमाल होने वाले घोड़ों को किस तरह प्रताड़ित किया जाता है।

बता दें कि शादी में आतिशबाजी के लिए भी सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। उनकी शादी में उम्मेद भवन पैलेस के बाहर भव्य आतिशबाजी का नजारा दिखा था। इस आतिशवाजी के विडियो के साथ सोशल मीडिया पर प्रियंका का एक पुराना विडियो भी शेयर हो रहा है जिसमें वह लोगों से दिवाली पर पटाखे न चलाने की अपील कर रही हैं जिससे प्रदूषण न फैले।

Source : Agency