मुंबई

बधाई हो, अंधाधुन जैसी हिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल बनकर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने नए प्रोजेक्ट ड्रीम गर्ल का पोस्टर जारी किया है. ये पोस्टर देखकर ही फैंस में इसे देखने की उत्सुकता जाग चुकी है.


आयुष्मान खुराना पहली बार साड़ी पहने हुए स्कूटर में बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में रामलीला सम‍ित‍ि के बैनर लगे हैं. जीवन-मरण के नाम से एक दुकान नजर आ रही है. पोस्टर काफी मजेदार है. आयुष्मान की अब तक के फिल्मी र‍िकॉर्ड को देखें तो पोस्टर देखकर एक बार फिर एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलना तय लग रहा है.

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर ड्रीम गर्ल का एक प्रोमो वीडियो भी रिलीज किया था, जिसमें वो फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. वीडियो में कई स्क्रिप्ट राइटर आयुष्मान को कहानी सुना रहे हैं पर उन्हें अपने नौकर की फिल्म पसंद आती है. एकता कपूर की इस फिल्‍म से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्‍म में आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म की कहानी मेरठ की है.

बता दें इससे पहले आयुष्मान की दोनों फिल्म बधाई हो, अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अंधाधुन ने भी कुछ ही हफ्तों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

Source : Agency