शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अगस्त में वोग मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था और उन तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिख रही थीं सुहाना। सुहाना फिलहाल लंदन में अपनी पढ़ाई खत्म करने में लगी हैं। ऐसा लगता है कि ऐक्टिंग उनके जीन्स में है और इसीलिए सुहाना ने अपने कॉलेज में रोमियो-जूलियट के प्ले में जूलियट का रोल निभाया है। सुहाना की इस जूलियट वाली तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है।

इस तस्वीर में कर्ली बालों में सुहाना काफी गॉरजस दिख रही हैं. जो एलिजाबेद एरा की याद दिला रही है। इसके अलावा सफेद ऑफ शोल्डर फ्लेयर्ड स्लीव्स वाले ड्रेस में दिख रही हैं सुहाना और उनके साथ हैं उनके कॉलेज फ्रेंड्स जिन्होंने इस प्ले में हिस्सा लिया था। ऑडियंस के बीच अपनी बेटी को चियर करने के लिए उनके पिता शाहरुख खान भी वहां मौजूद थे। उन्होंने भी सुहाना की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

शाहरुख ने अपने इस पोस्ट में लिखा है, 'अपनी जूलियट के साथ लंदन में। क्या शानदार अनुभव और असाधारण परफॉर्मेंस रहा पूरी कास्ट का। पूरी टीम को बधाई।'

फिल्म में एंट्री की बात करें तो शाहरुख चाहते हैं कि पहले उनके बच्चे अपनी पढ़ाई खत्म करें, इसके इंडस्ट्री जॉइन करें। हालांकि, हाल में एक खबर और सुनने को मिली जिसमें कहा जा रहा था कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू कर सकते हैं।

Source : Agency