नई दिल्ली 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी में रॉयल लुक में नजर आए. सोशल मीडिया पर दोनों के आउटफिट को लेकर काफी चर्चा है. इस ड्रेसअप में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे. ये लुक दोनों पर काफी फब रहा था. एक्ट्रेस ने सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था.

प्रियंका ने हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी में लाल रंग का लहंगा पहना. इस लहंगे में वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. प्रियंका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्डन डायमंड ज्वैलरी पहनी हुई है. इस लहंगे को सब्यासाची ने डिजाइन किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है.  

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- प्रियंका का ये लहंगा हैंड एम्ब्रॉयडेड है. इस लहंगे पर रेड क्रिस्टल धागों से कारीगरी की गई है. इसे बनाने के लिए कोलकाता के 110 कारीगरों ने काम किया है. लहंगे को बनाने में पूरे 3720 घंटे लगे हैं. उनका ये लहंगा काफी यूनिक है.

वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम कलर की सिल्क शेरवानी पहनी है. शेरवानी को उन्होंने हैंड एम्ब्रॉयडेड चिकन दुप्पटे से टीमअप किया है. ये ट्रेडिशनल लुक उन पर काफी फब रहा है. उन्होंने मैचिंग पगड़ी भी पहनी है. निक ने इसके साथ गोल्डन शूज भी पहने हुए हैं. उनकी रोज कट कलगी और डायमंड नेकलेस को सब्यासाची हैरीटेज ज्वैलरी कलेक्शन से ही लिया गया है.  

बता दें कि मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित किया गया. रिसेप्शन में भी दोनों रॉयल लुक में नजर आए. रिसेप्शन में परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. फोटोज में जहां प्रियंका ट्रेडिशनल लुक में दिखीं, वहीं निक जेंटलमैन अवतार में नजर आए. रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकरत की.

प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी हुई है. इस लहंगे में वे बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इस पूरे लुक को बेहतर बनाने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी आई मेकअप और डार्क कलर की लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए जूड़ा बनाया है, जिसे सफेद फूलों से डेकोरेट किया गया है. इसके साथ ही प्रियंका ने लाल चूड़ा भी पहना हुआ है.

Source : Agency