रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिश्ते को लेकर अब काफी ओपन हो चुके हैं। हाल ही में आलिया ने चैट शो कॉफी विद करण में भी रणबीर से अपनी रिलेशनशिप की बात पर मुहर लगा दी थी। यह कपल अब खुलकर एक-दूसरे के साथ हैंगआउट करता दिख जाता है। अब खबर है कि क्रिसमस और न्यू इयर को भी ये दोनों साथ ही मनाएंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आलिया और रणबीर क्रिसमस से पहले न्यू यॉर्क जाएंगे। दोनों वहां इलाज करवा रहे रणबीर के पिता ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ इस खास वक्त को सेलिब्रेट करेंगे। साथ ही में न्यू इयर का सेलिब्रेशन में यहीं पर होगा।

बता दें कि, आलिया के साथ ही रणबीर के पैरंट्स भी दोनों के रिश्तों को मंजूरी दे चुके हैं। यही वजह है कि आलिया अक्सर रणबीर के माता-पिता के साथ टाइम स्पेंड करती दिखती हैं। कुछ दिनों पहले ही वह अपनी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग के एक फेज के खत्म होते ही सीधे न्यू यॉर्क के लिए रवाना हो गई थीं। जहां वह रणबीर के साथ ही ऋषि और नीतू से भी मिलीं। नीतू अक्सर आलिया की तस्वीरों पर कॉमेंट और लाइक करती भी दिख जाती हैं।

वहीं रणबीर को लेकर आलिया की मां सोनी राजदान भी अपना रिऐक्शन दे चुकी हैं। उन्होंने ऐक्टर को गुड बॉय बताया था। दूसरी और महेश भट्ट ने भी यह कहते हुए इस रिलेशनशिप को परमिशन दे दी थी कि वह आलिया के फैसले का सम्मान करते हैं।

Source : Agency