प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने गुरुवार को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जिसमें कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। उन्होंने निक और प्रियंका को शादी की बधाई देने के साथ ही उनके साथ स्टेज पर बातचीत भी की। इसके बाद स्टार कपल ने पीएम के साथ फोटो भी खिंचवाई।

दिल्ली के 5 स्टार ताज पैलेस होटल में रखी गई इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर रंग के लेहेंगे को चुना था, इसके साथ उन्होंने जूलरी में हैवी नेकपीस और मैंचिंग इयररिंग्स व कड़े पहने। बालों में उन्होंने ट्रडिशनल गजरे की जगह सफेद गुलाब से बना गजरा लगाया था।

इस अकेशन के लिए निक जोनस ने ब्लैक पैंट और वेलवेट लुक की जैकेट चुनी थी। उन्होंने इसके साथ सेम फैब्रिक के शूज पहने थे। वाइट शर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक बो टाई पहनी थी जो उन्हें शार्प लुक दे रही थी।

प्रियंका की सास डेनियल जोनस और ऐक्ट्रेस की होने वाली जेठानी सोफी टर्नर ने मैचिंग शेड की शिमरी लेहेंगे पहने थे। दोनों ही इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने रिसेप्शन पार्टी के लिए येलो सिल्क साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने बोट नेक ब्लाउज के साथ मैच किया था। वहीं प्रियंका के भाई इस दौरान सफेद कुर्ता पजामा और नेहरू जैकेट में दिखे।

Source : Agency