नई दिल्ली
रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 12वां संस्करण 16 सितंबर से शुरू हुआ था। अब इसे खत्म होने में 4 सप्ताह और बचे हैं। इस शो का कॉन्सेप्ट ऐसा है कि घर के अंदर आए दिन कंटेस्टेंट के बीच तकरार होती रहती है या फिर कोई साजिश रची जाती है। 

ऐसे में हर किसी की भूमिका को लेकर सवाल खड़े होते रहते हैं। अब तारक मेहता में बबीताजी की भूमिका निभाने वालीं मुनमुन दत्ता ने 9वीं बार इस शो को होस्ट कर रहे सुपरस्टार सलमान खान को कठघरे में खड़ा कर दिया है। मुनमुन ने सलमान को नसीहत दी है कि वे सुरभि राणा को सपोर्ट करना बंद करें। 

साथ ही उन्होंने सुरभि को आक्रामक व्यवहार के लिए घेरा। मुनमुन ने लिखा कि सुरभि की बदसलूकी के कारण श्रीसंत और रोमिल को रोते हुए देखना सही नहीं है। विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो। जब आप दूसरों पर पर्सनल अटैक करते हो तो जवाब सुनने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

मुनमुन ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मिस्टर खान को सुरभि और दूसरों के प्रति नरम और पक्षपाती नहीं होना चाहिए. ऐसा करने से सुरभि को गंदा बिहेव करने का मौका मिल जाता है। क्यों सुरभि से दूसरों के चरित्र पर किए गए कमेंट के बारे में नहीं पूछा जाता? रोहित से भी सवाल नहीं किए जाते? बिना मतलब का जेंडर पक्षपात करना रोक देना चाहिए। 

आपको बता दें कि बिग बॉस में पिछले वीकेंड के वार में सलमान ने क्रिकेटर श्रीसंत को फटकार लगाई थी। श्रीसंत ने गुस्से में सुरभि के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। डांट से श्रीसंत काफी अपसेट हुए। उन्होंने वॉशरूम में खुद को नुकसान पहुंचाया और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ गया।

Source : Agency