नई दिल्ली
अपने ठुमकों से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का इन दिनों अपने एक वीडियो के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, इन दिनों सपना चौधरी के हाथों में गन लेते हुए नजर आ रही है। 

सपना का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, अब सपना फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। यह एक फिल्म का सीन है। 

सपना अब फिल्मों की तरफ बढ़ रही हैं, यानी कि अब फैंस जल्द ही सपना को फिल्मों में देखेंगे। सपना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर भी आज इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है। सपना फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

इंटरनेट पर रिलीज हुए इस फिल्म के टीजर में देखा गया कि सपना 4 दोस्तों की कहानी लेकर आई हैं जो जिंदगी में कुछ कर दिखाना चाहते थे लेकिन मंजिल उन्हें कहीं और ले जाती है जिससे इन्हें कई मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है।

टीजर की शुरुआत में सपना कॉलेज गर्ल के रूप में नजर आती हैं जिसके बाद वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई दे रही हैं जो एक्शन में भी माहिर है। इस फिल्म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है। इस फिल्म का निर्माण जोयल डेनियल ने किया है। 

इस फिल्म में सपना के साथ ही एक्टर विक्रांत आनंद, जुबेर केखान, अंजू जाधव और नील मोटवानी लीड रोल में हैं। गौरतलब है कि सपना ने अब तक कई सारे म्यूजिक वीडियोज में एक्ट किया है। लेकिन अब पूर्ण रूप से वो एक फिल्म में एक्टिंग करने जा रही हैं। ऐसे में क्या उनकी ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

Source : Agency