करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का आजकल छठवां सीजन चल रहा है। इस सीजन में अब तक कई गेस्ट्स करण के चटपटे और गॉसिप से भरे सवालों का जवाब देते नजर आ चुके हैं। इसी कड़ी में अब करण के शो पर पंजाबी सिंगिंग के सम्राट दिलजीत दोसांझ और बादशाह आने वाले हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने इनके एपीसोड के दो प्रोमो रिलीज किए। इस प्रोमो को देख कर कहा जा सकता है कि करण दिलजीत और बादशाह के बीच की बातचीत काफी मजेदार रही होगी।

पहले प्रोमो की शुरुआत होती है जहां दिलजीत अपने बचपन की एक मासूम सी हरकत बताते हैं। दिलजीत ने करण को बताया कि कैसे वह बचपन में प्रार्थना करते थे कि दुनिया में उन्हें सभी लोग पहचाने। इसके बाद करण बादशाह से पूछते हैं कि बॉलिवुड में वह कौन सी गलती है जिसे वह दोहराना नहीं चाहते? इसके जवाब में बादशाह ने कहा कि वह 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों के लिए गानें नहीं करना चाहते।

दूसरे प्रोमो की शुरुआत होती है जहां करण ऑडिएन्स को बताते हैं कि दिलजीत और बादशाह फैशन को काफी बेहतरीन तरीके से फॉलो करते हैं। इसके बाद दिलजीत और बादशाह के बीच करण एक मजेदार क्विज खेलने लगते हैं।

बात अगर प्रफेशनल फ्रंट की करें तो दिलजीत ने इस साल दो हिट नंबर दिए हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म 'सूरमा' और 'वेलकम टू न्यू यॉर्क' से दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे हैं। अगले साल दिलजीत की दो फिल्में आने वाली हैं। 'अर्जुन पटियाला' में दिलजीत के साथ कृति सैनन नजर आएँगी वहीं दिलजीत करण जौहर की अगली फिल्म 'गुड न्यूज' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कुपर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी। दूसरी तरफ बादशाह आजकल अपने डेब्यू ऐल्बम O.N.E के सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं।

Source : Agency