नई दिल्ली 
एक विश्वस्तरीय मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते पर लेख लिखा. जिसमें प्रियंका को ‘global scam artist’ बताया गया. लेख में बताया गया कि निक ने अपनी इच्छा के विरुद्ध ये शादी की है. एक्टर सोनम कपूर आहूजा और अर्जुन कपूर ने इस लेख की कड़ी निंदा की है. इतना ही नहीं निक के भाई जो जोनस ने भी इसे वाहियात बताया है.

निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने ट्विटर पर लिखा, "यह बहुत वाहियात है. द कट को शर्म आनी चाहिए कि किसी ने ऐसे घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया. जो निक और प्रियंका के बीच है उसे खूबसूरत प्यार कहते हैं. शुक्रिया.
 
इतना ही नहीं सोफी टर्नर ने भी द कट के द्वारा लिखे गए इस आर्टिकल की निंदा की और ट्विटर पर लिखा, "यह बहुत ज्यादा गलत है और बहुत घटिया हरकत है. मैं बहुत निराश हूं कि द कट ने किसी को ऐसी घटिया बातें लिखने का प्लेटफॉर्म दिया.
 
बता दें कि जो आर्टिकल मैगजीन में छापा गया, उसका टाइटल था- 'क्‍या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का प्‍यार सच्चा है?' इस आर्टिकल में प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी को एक 'धोखा' बताया गया. 1000 शब्दों से ज्यादा के आर्टिकल में प्रियंका और निक के रिलेशन को झूठा बताया. उन्होंने निक को सलाह देते हुए कहा- निक अगर आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं तो जल्द से जल्द बच निकलिए.

Source : Agency