नई दिल्ली   
     
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2 दिसंबर को शादी बंधन में बंध गए. प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से हुई. पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में  लिखा- यहां बात फैशन की नहीं थी. मैं कुछ बहुत अनूठा चाहती थी. लाल और सफेद दोनों ही ड्रेसेज मेरे मुताबिक बनाई गई थीं. मैं दुनिया का सबसे लंबा वेल चाहती थी और मुझे वो मिला.

प्रियंका ने कहा, "मेरे कपड़े मेरी निजी पसंद थे." बता दें कि क्रिश्चियन वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा के वेल की लंबाई 75 फीट थी. यह दुनिया का अब तक का सबसे लंबा वेल था. प्रियंका का ब्राइडल गाउन राल्फ लॉरेन के डिजाइन किया. उन्होंने क्रिश्चियन वेडिंग में हैंड एम्ब्रॉयडेड व्हाइट फ्लोरल गाउन पहना था.

उनके इस वेडिंग गाउन की एम्ब्रॉयरी में 1826 घंटे लगे. प्रियंका के हाई नेक कॉलर, फुल लॉन्ग स्लीव गाउन में 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई. उनके गाउन का वेल 75 फीट लंबा है. इस गाउन का लुक ट्रांसपेरेंट है. बता दें कि मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस में आयोजित किया गया. रिसेप्शन में दोनों रॉयल लुक में नजर आए.

रिसेप्शन में परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. फोटोज में जहां प्रियंका ट्रैडिशनल लुक में हैं वहीं निक जेंटलमैन अवतार में नजर आए. रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकरत की.

Source : Agency