कुछ समय से ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। इससे जुड़े अलग-अलग तरह की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं, जिनमें ऐक्ट्रेस प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं। हालांकि, अब इस मामले को लेकर खुद अनुष्का शर्मा ने बात की है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शर्मा से प्रेग्नेंसी जैसी खबरों को लेकर सवाल किया गया। इस पर ऐक्ट्रेस ने रिऐक्शन देते हुए कहा कि, इस तरह की अफवाहें सिलेब्रिटी की जिंदगी का हिस्सा होती हैं। उन्होंने कहा कि हर ऐक्ट्रेस के साथ इस तरह की अफवाहों को जोड़ा जाता रहा है।

अनुष्का ने खुद से जुड़ी प्रेग्नेंसी की बात को बड़ा मजाक बताया और कहा कि वह इस तरह की चीजों पर ध्यान नहीं देती हैं। उन्होंने कहा कि अगर कोई ऐसा कुछ लिखता भी है तो कुछ ही समय में उसकी सच्चाई भी सामने आ जाती है क्योंकि प्रेग्नेंसी जैसी चीज कोई भी छिपा नहीं सकता है।


बता दें कि, अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ साल 2017 में शादी की थी। इसके बाद से वह एक के बाद एक फिल्म प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं। पहले उनकी फिल्म 'परी' रिलीज हुई, फिर 'सुई धागा' और अब वह फिल्म 'जीरो' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान लीड रोले में हैं, साथ ही कटरीना कैफ भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

Source : Agency