हैदराबाद 
तेलंगाना में शुक्रवार को होने वाले चुनाव से एक दिन पहले निर्वाचन आयोग एवं वारंगल जिला प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में एक प्रत्याशी के वाहन से 3 करोड़ रुपये से अधिक नकदी जब्त की गई है। वारंगल पुलिस ने वर्धानापेट विधानसभा से इन पैसों को वाहनों की चेकिंग के दौरान बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक बरामद की गई नकदी को वोटरों के बीच बांटने के लिए कहीं ले जाया जा रहा था, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया। 

इस कार्रवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए वारंगल के पुलिस कमिश्नर वी. रविंद्र ने कहा कि 3 करोड़ रुपये से अधिक नकदी को तेलंगाना की वर्धानापेट विधानसभा में बांटने के लिए एक वाहन से ले जाया जा रहा था। कमिश्नर ने कहा कि पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे यहां तेलंगाना जन समिति के उम्मीदवार पी. देवैया की ओर से भेजे गए थे, जिसे देखते हुए विभाग निर्वाचन आयोग के अफसरों के साथ अपनी कार्रवाई कर रहा है। 

तेलंगाना में शुक्रवार को होगी वोटिंग 
गौरतलब है कि तेलंगाना में शुक्रवार को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग कराई जानी है। शुक्रवार को होने वाले मतदान से पहले निर्वाचन आयोग ने यहां मतदान की सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं। तेलंगाना में वोटिंग से पहले गुरुवार से ही हैदराबाद समेत अन्य राज्यों में वाहनों की चेकिंग की जा रही है। इसके अलावा मतदान की प्रक्रिया को सकुशल पूरा कराने के लिए राज्य भर में कड़े सुरक्षा इंतजाम भी किए गए हैं। 

Source : Agency