दुल्हन बनीं एरिका, देखिए उनका ब्राइडल फोटोशूट

टीवी ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में डॉ. सोनाक्षी बोस के रोल में खूब वाहवाही लूटी थी लेकिन 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में प्रेरणा के किरदार से वह धीरे-धीरे लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। इन दिनों वह अपने ब्राइडल फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ब्राइडल फोटोशूट की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं और कैप्शन लिखा, 'प्रेरणा शर्मा बन गई दुल्हन।'


दरअसल 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में प्रेरणा की नवीन से शादी होने वाली है और यह फोटोशूट उसी शादी का हिस्सा है। शो में अनुराग प्रेरणा से प्यार करता है और वह इस शादी को रुकवाने की हर संभव कोशिश कर रहा है। अनुराग को जल्दी ही नवीन की सच्चाई के बारे में पता चलता है और इसके आधार पर वह शादी रुकवाने की कोशिश करता है, लेकिन नवीन उसे जान से मारने पर उतारू हो जाता है।

खैर, अब वापस आते हैं कि एरिका के इस फोटोशूट पर, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इसमें एरिका ने पेस्टल शेड का लहंगा पहना है, जो उनपर खूब फब रहा है। एरिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। 2012 के मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में वह टॉप 10 में शामिल रहीं। ऐक्टिंग में उनके करियर की शुरुआत क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों से हुई। साउथ में नाम कमाने के बाद एरिका ने हिंदी टीवी का रुख किया और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से शुरुआत की।

Source : Agency