'सिम्बा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया, जिसमें सारा अली खान और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। ट्रेलर के बाद मेकर्स ने अब इस फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज़ किया है।

यह गाना 90 के दशक के हिट सॉन्ग 'लड़की आंख मारे' का रीक्रिएशन है, जिसमें कि अरशद वारसी, चंद्रचूड़ सिंह के साथ प्रिया गिल नजर आई थीं। 'सिम्बा' के इस नए सॉन्ग में आवाज दिया है मीका सिंह, कुमार शानू और नेहा कक्कड़ ने। विडियो की शुरुआत फिल्म प्रड्यूसर करण जौहर से होती है, जिसके बाद सारा और रणवीर का एनर्जेटिक डांस फरफॉर्मेंस नजर आता है।

इस गाने को थोड़ा फ़नी बनाया गया है 'गोलमाल' टीम के कैमियो से। सॉन्ग के आखिर में तुषार कपूर, श्रेयष तलपडे, कुणाल खेमू भी नजर आ रहे हैं। अरशद वारसी कुमार शानू की आवाज पर लिप सिंक करते दिख रहे हैं।

यह ऑरिजनल सॉन्ग साल 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' में फिल्माया गया था, जिसे गाया था कुमार शानू और कविता कृष्णमूर्ति ने। यह अरशद वारसी की डेब्यू फिल्म थी।रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिम्बा' को प्रड्यूस कर रहे हैं करण जौहर, जो इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज़ हो रही है। 

Source : Agency