ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस-वे जीरो पॉइंट से दूर 28 किमी पर मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में होने होने वाले पति-पत्नी समेत लड़की के भाई की मौके पर ही मौत हो गई. वही लड़की की बहन की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. साथ ही घायल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

दरअसल, सुबह करीब 11 बजे आगरा के रहने वाले कार्तिक, अपनी बहन की शादी की शॉपिंग करने के लिए नोएडा आए हुए थे. जहां  उन्होंने अपने होने वाले जीजा अंकुर को भी मौके पर बुला लिया. नोएडा से शॉपिंग करने के बाद अंकुर अपनी होने वाली पत्नी नेहा व साले कार्तिक और साली को छोड़ने के लिए अपनी आई-10 कार से आगरा वापस जा रहे थे. जैसे ही उनकी तेजरफ्तार आई-10 कार रघुपुरा कोतवाली एरिया के यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंची. तभी अचानक एक कैंटर से उनकी टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए और कार में सवार चार लोगों में से तीन (अंकुर, नेहा और कार्तिक) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला को गम्भीर अवस्था में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है.

Source : Agency