चाइनीज कंपनी Huawei (हुवावे) का सब-ब्रैंड Honor भारत में 29 जनवरी को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor View 20 ला रहा है। इस फोन के प्राइस को लेकर कई हिंट मिल चुके थे और हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने इसे लेकर दावा किया है कि फोन की कीमत मार्केट में कॉम्पिटिशन को देखते हुए कम रखी जाएगी। बेहतरीन फीचर्स से लैस इस फोन की प्रीबुकिंग 15 जनवरी से शुरू हो जाएगी।

इंडस्ट्री सोर्सेज का हवाला देते हुए न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने दावा किया है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत 40 हजार रुपये के आसपास होगी। 15 जनवरी से शुरू हो रही प्रीबुकिंग 29 जनवरी तक चलेगी। Honor ने Amazon पर एक डेडिकेटेड पेज पब्लिश किया है, जिसमें Honor View 20 की भारत में प्री-बुकिंग डेट्स कन्फर्म की गई हैं।

यह फोन पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है, ऐसे में इसकी प्राइसिंग को लेकर थोड़ा अंदाजा लगाया जा सकता है। 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की चीन में कीमत 2,999 युआन (करीब 30,400 रुपये) है। वहीं, 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की चीन में कीमत 3,499 युआन (करीब 35,500 रुपये) और Moschino एडिशन की कीमत 3,999 युआन (करीब 40,600 रुपये) है।

Honor इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कराने वाले सभी कस्टमर्स को फ्री में Honor Sport BT इयरफोन भी दे रहा है। प्री-बुक करवाने वाले यूजर्स को एक गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा, जिसकी मदद से उन्हें इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इस इयरफोन के लिए कंपनी कस्टमर्स को कूपन कोड मेल करेगा।

Source : Agency