भोपाल
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के मिजाज लगता है फिर बदलने वाले हैं. इस बार उनसे मिलने कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री हर्ष यादव पहुंचे. इसके बाद बाबूलाल गौर को लेकर सियासी सुगबुगाहट फिर तेज हो गई है.

मुलाक़ात के बाद बाबूलाल गौर ने कहा कि कांग्रेस में शामिल होकर कुसमारिया ने अच्छा किया. हालांकि कांग्रेस पार्टी में जाना उनका निजी मामला है पर भाजपा में कुसमारिया का सम्मान नहीं था. बीजेपी में दुखी थे कुसमारिया. कांग्रेस के महाकुंभ में डुबकी लगाकर कुसमारिया ने अच्छा किया है. कुसमारिया के भाजपा में औरंगेजेब जैसे व्यवहार पर चुप्पी ही साधे रही.

वहीं बाबूलाल गौर ने पूर्व मंत्री कुसुम महदेले की राज्यपाल बनाने की मांग पर कहा कि ये उनका निजी मामला है. योग्यता औऱ क्षमता के आधार ही कुछ मिलता है. मैं तो फिलहाल गंगाजी की डुबकी लगाकर आय़ा हूं. मेरी फिलहाल कोई तैयारी नहीं है. आगे तय होगा. मेरी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. मैं बहुत आनंद में हूं.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर से आए दिन कांग्रेस के नेता मुलाकात करते रहते हैं. पूर्व सीएम दिग्वजिय सिंह से लेकर कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी बाबूलाल गौर से मुलाकात कर चुके हैं. पिछले दिनों उन्होंने कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ मंच साझा किया था.

Source : Agency