शिलांग, (हि.स.)। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर शिलांग पहुंचे कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार और समन पर तृणमूल कांग्रेस के नेता कुणाल घोष से राजधानी शिलांग के पुलिस बाजार स्थिति सीबीआई के कार्यालय में तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रहेगी। सूत्रों ने बताया है कि सोमवार की सुबह 10.30 बजे से दोनों से सीबीआई की विशेष टीम पूछताछ आरंभ करेगी।

उल्लेखनीय है कि दोनों से सीबीआई की टीम रविवार को सुबह 10.30 बजे पूछताछ आरंभ किया, जो रात 11.30 बजे तक जारी रही। दोनों लोगों से अलग-अलग कमरों में पूछताछ की गई। सूत्रों का कहना है कि तीसरे दिन की पूछताछ भी अलग होगी। हालांकि जरूरत पड़ी तो दोनों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। ज्ञात हो कि राजीव कुमार से सीबीआई की टीम ने शनिवार की शाम 07 बजे तक लगभग 08 घंटे तक लगातार पूछताछ की थी। सूत्रों ने बताया है कि राजीव कुमार सीबीआई की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि कुणाल घोष उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर शनिवार को शिलांग पहुंच गए थे। टीएमसी के नेता कुणाल घोष सारदा चिटफंट घोटाले के करोड़ों रुपये के घोटाले मामले के एक प्रमुख आरोपित हैं। इस मामले में वे जेल भी जा चुके हैं। फिलहाल सीबीआई के कार्यालय में दोनों से पूछताछ आरंभ हो चुकी है।

Source : Agency