नई दिल्ली 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी नेतृत्व पर हमला बोला है. राहुल गांधी ने पूछा है कि हिन्दुस्तान की जेल में बंद मसूद अजहर को किसने छोड़ा? राहुल ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी पुलवामा हमले की बात करते हैं तो देश की जनता को ये क्यों नहीं बताते हैं कि इस हमले की साजिश रचने वाले जैश सरगना मौलाना मसूद अजहर को उन्हीं की पार्टी के नेता और मौजूदा एनएसए कंधार छोड़कर आए थे.

कर्नाटक के हावेरी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी नेतृत्व पर कई सवाल किए. राहुल ने कहा कि कुछ दिन पहले पुलवामा में सीआरपीएफ के जवान शहीद होते हैं, मेरा पीएम से छोटा सवाल है कि इन जवानों पर पर हमला करने वाला कौन है?

राहुल ने अनुवादक के जरिए लोगों से मुखातिब होते हुए कहा, "इन सीआरपीएफ के शहीदों को किसने मारा, जैश-ए-मोहम्मद के चीफ का नाम क्या है...मसूद अजहर. मोदी जी मुझे समझाइए हिन्दुस्तान की जेल से मसूद अजहर को पाकिस्तान किसने भेजा...क्या बीजेपी की सरकार ने इस शख्स को निकालकर कंधार नहीं भेजा था." दर्शकों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच राहुल ने कहा, "क्या उसी जहाज में आपने जसवंत सिंह को और अपने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार को नहीं भेजा...क्या आपकी ही सरकार ने इस व्यक्ति को कंधार नहीं भेजा था. ये आप अपने भाषणों में क्यों नहीं कहते."

Source : Agency