फरीदाबाद
फरीदाबाद में तेज रफ्तार डंफर ने दो सगे भाइयों को कुचल दिया. दोनों की मौत हो गई. घटना शनिवार देर रात की है जब दोनों भाई स्कूटी पर सवार होकर अपने मामा के घर से रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में शिरकत कर अपने घर वापस लौट रहे थे. तभी सूरजकुंड इलाके में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंफर ने ओवरटेक करते हुए दोनों भाइयों को स्कूटी सहित कुचल दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों भाईयों का नाम तरुण और ध्रुव है. दोनों भाई अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपने मामा के यहां दिल्ली में एक रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म करने के बाद लगभग 10:00 बजे जब यह लोग अपने घर वापसी सूरजकुंड के रास्ते से लौट रहे थे कि तभी अचानक एक तेज रफ्तार डंफर ने इन्हें ओवरटेक करते हुए पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों भाई ट्रक के नीचे आ गए और स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए.

राहगीरों ने डंफर चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी डंफर ड्राइवर अपनी गलती की बजाय स्कूटी चालकों की ही गलती बता रहा था. खैर राहगीरों ने एक दूसरे की मदद से इन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और एक भाई की अस्पताल पहुंचते-पहुंचते मौत हो चुकी थी और दूसरे भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई.

हैरत की बात तो देखिए जब राहगीरों ने इसकी जानकारी सौ नंबर पर भी देनी चाही और पुलिस कंट्रोल रूम को कई बार फोन मिलाया, लेकिन कंट्रोल रूम का फोन नहीं मिला, जिसके चलते उन्हें ही मदद के लिए आगे आना पड़ा. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा कर उनके परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर डंफर को अपने कब्जे में ले लिया है.

Source : Agency