टीवी शो कुटुंब में प्रथम मित्तल का रोल करने वाले ऐक्टर हितेन तेजवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक थ्रोबैक विडियो साझा किया है। इस विडियो में वह अपनी पत्नी गौरी प्रधान के साथ नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि इस शो के सेट पर हितेन और गौरी मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

इस विडियो में दोनों का एक रोमांटिक सीन है। शो के इस सीन को काफी समय बीत चुका है लेकिन यह सीन उन फैन्स की यादों में फिर नया हो गया जो दोनों की केमिस्ट्री को पसंद करते थे। इंस्टाग्राम में हितेन ने इस विडियो के कैप्सन में लिखा, जब प्रथम गौरी को सरप्राइज देने के लिए उसे लेने आता है लेकिन इस बात से इनकार करता है, वह जानती है कि वह अपने अनकहे प्यार के लिए सब कुछ करता है।

ऐक्टर ने कहा कि मैं स्क्रीन पर नैचुरल इलीमेंट में अच्छा महसूस करता हूं लेकिन अंतरंग सीन के साथ सहज ऐसा नहीं होता है। ज्यादातर ऐक्टर बोल्ड सीन करने से पहले नहीं सोचते हैं। मेरा मानना है कि इसके लिए एक लाइन जरूरत है। हितेन तेजवानी के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने 2004 में गौरी से शादी की। दोनों के बेटा नेवान और बेटी कात्या है। हितेन ने टीवी पर कई शो किए हैं।

Source : Agency