रियलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन का हिस्सा रहीं दो बहनें सबा और सोमी खान ऐक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इसलिए दोनों बहनों ने ऐक्टिंग वर्कशॉप में ऐडमिशन लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सबा ने बताया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जाना चाहती हूं और इसके लिए अपनी प्रतिभा को और अधिक बेहतर करने की जरूरत है। साथ ही कहा कि मैं बिना किसी अनुभव के इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती हूं इसलिए ऐक्टिंग वर्कशॉप ज्वॉइन की है।

सबा खान के साथ उनकी बहन सोमी भी ऐक्टिंग वर्कशॉप कर रही हैं। सबा खान 15 दिनों से ऐक्टिंग की शार्ट टर्म कोर्स कर रही हैं। उन्होंने ऐक्टिंग में ग्रेजएट किया है।

उनका कहना है कि ऐक्टिंग को सीखना चाहती हैं। इसलिए वह वर्कशॉप में जाकर अभिनय की बारीकियां सीखना चाहती हैं। सबा का मानना है कि वह अपनी लोकप्रियता को आधार बनाकर इंडस्ट्री में नहीं जाना चाहती हूं।

बता दें कि सोमी ने हाल ही में बिग बॉस में उनके साथी रहे दीपक ठाकुर के साथ एक्ट‍िंग डेब्यू किया। दोनों एक गाने में साथ नजर आएंगे। बिग बॉस में जाने के बाद दोनों बहनें लगातार चर्चा में रहीं। इस समय दोनों ने मुंबई को अपना घर बना लिया है। इसके अलावा बिग बॉस के बाद दोनों ब्रांड एंडोर्समेंट में भी व्यस्त रहे हैं।

Source : Agency