छिंदवाड़ा
अपना पहला चुनाव लड़ रहे नकुलनाथ किसी परिपक्व नेताओं की तरह नजर आने लगे हैं। उनके लगभग हर भाषण में जनता के प्रति अपनापन साफ झलकता है। वे गांव- शहर के लोगों से ऐसे मिलने हैं कि कोई सहज ही यह भरोसा नहीं कर पाता कि वे राजनीति के एक बड़े परिवार से संबंध रखते हैं। साधा और सामान्य आचरण के चलते ही वे क्षेत्र में अपने पिता की ही तरह तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं। इस सब के बाद भी वे अपने चुनाव में प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत के साथ जुटे हुए हैं।

 इन सब के बीच नकुल नाथ आज अपने क्षेत्र का सबसे लंबा रोड शो कर रहे हैं। करीब सौ किलोमीटर लंबे इस रोड शो में के जरिए वे चौरई विधानसभा के 27 गांवों तक पहुंचेंगे। उनका स्वागत करने के लिए चौरई विधानसभा के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। इस दौरान नकुल नाथ ने कहा कि वे जनता के आगे चलने में भरोसा नहीं करते, बल्कि उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का वादा किया है।

आज सुबह सिहोरा माल के पास से रोड शो शुरू होने से पहले नकुलनाथ ने कहा कि एक तरफ झूठे वादे करने वाले हैं, दूसरी तरफ आपके परिवार का बेटा, भाई है। भाजपा ने 2014 में अच्छे दिन लाने का वादा किया था, ये वादा करने वाले आज तक आपके पास यह पूछने नहीं आए कि अच्छे दिन आए या नहीं। इस दौरान भी आपके हर सुख-दुख में हमारा परिवार रहा। उन्होंने कहा कि मैं जो वादे करुंगा उसे लेकर आप मुझसे सीधे सवाल कर सकते है, उसकी प्रगति का पूछ सकते हैं। नकुल नाथ ने कहा कि मुझे आप सभी लोगों के कहने पर कांग्रेस ने यहां की जिम्मेदारी सौंपी है। इसलिए आप सब का आशीर्वाद और प्यार भी परिवार के इस बेटे को मिलना चाहिए।

Source : Agency