शिव ठाकरे एक ऐसी पर्सनैलिटी हैं, जिनसे आम ऑडियंस खुद को काफी कनेक्ट करती है। बिग बॉस 16 में उन्होंने अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीता था।

इन दिनों बिग बॉस मराठी के विनर शिव रोहित शेट्टी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-13' के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऑन शो और ऑफ शो डेजी शाह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है। छोटी-छोटी चीजों से अपने फैंस का दिल जीतने वाले शिव ठाकरे ने हाल ही में फिर कुछ ऐसा किया, जिससे अब एक बार फिर से फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए हैं।

मुंबई में अक्सर सेलिब्रिटीज बीच को साफ रखने का जिम्मा अपने कंधों पर लेते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही करते दिखे खतरों के खिलाड़ी 13 के शिव ठाकरे। उनकी इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शिव ठाकरे समुद्र के पास पड़े कचरे को बीनकर एक टोकरी में इकठ्ठा कर रहे हैं।

इतना ही नहीं, शिव की टीम उनके पास खाड़ी हुई है, लेकिन बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट ने खुद वह टोकरी उठाई और कचरे को एक कोने में रखा। शिव जिस तरह से आम आदमी की तरह समुद्र की क्लीनिंग कर रहे हैं, उसकी तारीफ सिर्फ उनके इंडियंस फैंस ने ही नहीं की, बल्कि पाकिस्तान वाले भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

उनकी इस वीडियो को देखने के बाद पाकिस्तान से एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "पाकिस्तान में आप सुपरहीरो हो, फैंस को आप पर बहुत गर्व है शिव ठाकरे"। दूसरे यूजर ने लिखा, "ये है हमारा शिव ठाकरे"। अन्य यूजर ने लिखा, "शिव हमें तुम पर बहुत गर्व है। सब तुम्हारी तरह नहीं होते हैं।

इस दुनिया को तुम जैसे लोगों की बहुत ज्यादा जरूरत है, सिंपल, सेल्फलेस और दयालु"। आपको बता दें कि शिव ठाकरे हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 13 से एलिमिनेट होते-होते बचे।