मुंबई । यशराज फिल्म्स ने कहा है कि बहुप्रतीक्षित सिंगिंग सेंसेशन, भजन कुमार कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल हैं। हाल ही में विक्की को भजन कुमार के रूप में लॉन्च करते हुए, वाईआरएफ ने थिएट्रिकल रिलीज द ग्रेट इंडियन फैमिली (टीजीआईएफ) का पहला गाना कन्हैया ट्विटर पे आजा लॉन्च किया, जो फिल्म में विक्की का बड़ा एंट्री सॉन्ग है। विक्की कौशल ने खुलासा किया, मैं हमारी अनूठे पारिवारिक मनोरंजक फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली में भजन कुमार नाम के एक सिंगिंग स्टार की भूमिका निभा रहा हूं और हमने वास्तव में इस तथ्य का खुलासा करने से पहले कि मैं फिल्म में यह किरदार निभा रहा हूं, कुछ मौज-मस्ती करने का फैसला किया!
वह कहते हैं, एक अभिनेता के रूप में, मुझे लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसे हासिल करने में सक्षम हूं। तो, अब बिल्ली थैले से बाहर आ गई है! मुझे उम्मीद है कि लोगों को टीजीआईएफ में मेरा नया अवतार पसंद आएगा। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भजन कुमार को दर्शक किस तरह पसंद करते हैं। मैं जानता हूं कि मैंने उन्हें बड़े पर्दे पर जीवंत करने के लिए अपना दिल लगा दिया है। 
टीजीआईएफ वाईआरएफ और विक्की कौशल के बीच पहला सहयोग है, जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। कन्हैया ट्विटर पे आजा को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और संगीत प्रीतम ने दिया है। टीजीआईएफ 22 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि वाईआरएफ की आगामी (टीजीआईएफ) में विक्की भजन कुमार नाम के एक स्थानीय सिंगिंग स्टार की भूमिका निभा रहे हैं।