न्यू उस्मानपुर के शांति मोहल्ला में मंगलवार रात एक शख्स शराब के नशे में पड़ोसी महिला से झगड़ने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पहुंच गई।

शराबी को पुलिसकर्मी पीसीआर से न्यू उस्मानपुर थाने ले जाने लगे। थाने से कुछ दूर पहले ही शराबी उल्टी करने लगा। वह उल्टी करते-करते पीसीआर की खिड़की से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल को लेकर दिल्ली पुलिस सरकारी अस्पतालों के चक्कर लगाती रही, कहीं भी घायल हो इलाज नहीं मिला। घायल होने के करीब आठ घंटे के बाद शख्स ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान प्रमोद के रूप में हुई है। न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस लापरवाही से मौत की धारा में प्राथमिकी करके मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार रात को मिली थी सूचना

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जाय टिर्की ने बताया कि मंगलवार रात 9:03 बजे सूचना मिली की शांति मोहल्ले में एक शख्स शराब पीकर महिला से झगड़ा कर रहा है।

सूचना मिलते ही एसआई मिंटू टीम के साथ मौके पर पहुंचीं, जहां शिकायकर्ता काजल मिली। उसने पुलिस को बताया कि शराब पीकर प्रमोद उसके साथ झगड़ा कर रहा है। साथ ही दुर्व्यवहार कर रहा है।

पुलिसकर्मी शराब पीए हुए शख्स को पीसीआर से थाने ले जा रहे थे। रास्ते में वह पीसीआर के दरवाजे की खिड़की का शीशा खोलकर उल्टी करने लगा। उल्टी करते-करते वह सड़क पर गिरकर घायल हो गया।

घायल को चार-चार अस्पताल लेकर गए पुलिसवाले लेकिन...

पुलिसर्मियों ने उसे जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया। वहां सीटी स्केन की सुविधान न होने से उसे लोक नायक अस्पताल भेज दिया।

वहां आइसीयू में वेंटिलेटर बेड न होने से आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया। आरएमएल अस्पताल वालों ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया।

मजबूरी में पुलिस को घायल को वापस जग प्रवेश चंद अस्पताल लाना पड़ा, जहां बुधवार सुबह 5:45 बजे डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जान गंवाने शख्स पर पहले से दो आपराधिक केस दर्ज थे।