'Bigg Boss 16' हर दिन गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। शनिवार के वार की शुरुआत में सलमान खान लोगों के हाल चाल पूछते नजर आए। इसके बाद उन्होंने साजिद खान की क्लास लगा दी। सलमान ने बताया कि अब्दु के साथ किया गया मजाक किसी को भी पसंद नहीं आया। सलमान की डांट के बाद साजिद ने माफी मांग ली।

एपिसोड में आगे बिग बॉस के मंच पर सर्कस की टीम नजर आई। इस दौरान फिल्म की टीम सभी घरवालों के साथ मजेदार गेम खेलती दिखी। फिल्म की टीम ने घरवालों के साथ हीलियम वाला गेम खेला। सभी ने इस गेम को खूब एंजॉय किया। इस दौरान रोहित शेट्टी अपने शो खतरों के खिलाड़ी का भी प्रमोशन करते दिखे। रोहित ने अर्चना से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर वह इसका जवाब हां में देंगी तो शालीन को करंट लगेगा। इसके बाद उन्होंने सवाल का जवाब हां में दिया, जिससे शालीन को तगड़ा झटका लगा। 

शो में आगे रोहित शेट्टी ने घर के नॉमिनेटेड सदस्य टीना, साजिद, शिव और शालीन को अच्छी खबर देते हुए बताया कि इस बार घर से कोई नहीं जा रहा है। हालांकि आगे बिग बॉस 16 में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। बिग बॉस ने बताया कि अब्दु के मैनेजमेंट टीम ने उनसे अब्दु को बाहर भेजने की रिक्वेस्ट की है। आगे बिग बॉस ने बताया कि इस वजह से उन्होंने अब्दु को कुछ दिन की शूटिंग के लिए बिग बॉस के घर से बाहर जाने की अनुमति दे दी है। इस दौरान बिग बॉस ने बताया कि वापसी के बाद यह घरवालों पर निर्भर करेगा कि वह अब्दु को घर में कंटेस्टेंट के रूप में देखना चाहते हैं या नहीं। इसके बाद बिग बॉस के कहने पर अब्दु ने घर को अलविदा कह दिया। उनके जाने के बाद स्टैन कहते नजर आए कि घर की रौनक चली गई।