'Bigg Boss 16'  शो में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता है, तो वहीं इस बार वीकएंड पर शो में कंटेस्टेंट के साथ धमाल मचाने के लिए रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी आए। दोनों अपनी फिल्म 'सर्कस' का प्रमोशन करने के लिए शो में आए थे। इस दौरान दोनों ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। इसी बीच शुक्रवार के वार में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। इतना ही नहीं उन्होंने अपने चहेते अब्दू रोजिक को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस अब्दू रोजिक के घर से बाहर निकलने का फरमान घरवालों को सुनाते हुए हुए दिखा दे रहे हैं। यह सुनते ही सभी शॉक्ड और इमोशनल हो जाते हैं और खुद अब्दू भी अपने दोस्तों से गले लगकर फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि अब्दू के शो से बाहर जाने की सच्चाई शो ऑनएयर होने के बाद ही सामने आएगी। वहीं, प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया पर अब्दू के फैंस काफी निराश हैं। वे शो मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं और अब्दू को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं।
 
सलमान खान ने शुक्रवार का वार में साजिद खान की भी जमकर क्लास लगाई। भाईजान ने साजिद कि फटकार लगाते हुए कहा, 'आपका यह मजाक सही नहीं था।' दरअसल, निमृत कौर के जन्मदिन पर साजिद खान ने अब्दू रोजिक के पीठ पर कुछ गलत शब्द लिख दिया था, जिस देख सोशल मीडिया पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी। वहीं, अब हर यह कोई जानने के लिए काफी बेताब है की आखिर क्यों बिग बॉस ने अपने अब्दू को शो से बाहर क्यों किया? अब ये तो शो के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा।