Bigg Boss 16 में इस बार दर्शकों को कई दिलचस्प चीजें देखने को मिल रही हैं। घरवालों के बीच तीखी नोंकझोंक से लेकर नए-नए टास्क लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच शो अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जो अब तक नहीं हुआ है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में बिग बॉस खुद घर के अंदर नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिग बॉस की आवाज विजय विक्रम सिंह घर के अंदर दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो में उन्हें नेशनल टेलीविजन पर सुम्बुल के पिता द्वारा उनके लिए लिखे गए पत्र को पढ़ते हुए देखा गया। बिग बॉस के नए प्रोमो के मुताबिक, घर के अंदर आने वाले मेहमानों को घरवालों को इग्नोर करना है। वीडियो में एक शख्स शालीन भनोट के सामने चिकन खाता नजर आया तो दूसरा मेहमान दूसरे कंटेस्टेंट को चिढ़ाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान विजय विक्रम सिंह सुम्बुल के लिए पत्र पढ़ते नजर आए। 

बता दें कि यह टास्क हफ्ते के राशन के लिए रखा गया है। टास्क के नियम के मुताबिक घर के सदस्यों को बाहरी लोगों की एक्टिविटी पर न तो रिएक्ट करना है और न ही उनसे प्रभावित होना है। नियम के मुताबिक अगर तीन लोग इस टास्क में भावुक हो जाते हैं तो उन्हें एक टोकरी गंवानी पड़ेगी। विजय विक्रम सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट के साथ एक अभिनेता भी हैं। अब तक वह कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस शो को नैरेट करने के अलावा वह द फैमिली मैन वेब सीरीज के दोनों भाग में नजर आ चुके हैं।