'Bigg Boss 16' अब और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहे जाने वाले 'बिग बॉस 16' के घर में रोज नए तूफान आ रहे हैं। किसकी दोस्ती कब दुश्मनी में बदल जाती है पता ही नहीं लगता है। पिछले दिनों जहां हमें शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाले नए कंटेस्टेंट्स देखने को मिले, तो वहीं बीते दिन शालीन और टीना में हुई तकरार ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया। अब वीकएंड पर हफ्ते भर चले ड्रामों का हिसाब लेने सलमान खान अपना 'विकएंड का वार' स्पेशल एपिसोड लेकर आने वाले हैं। इस बार यह एपिसोड और भी खास होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते सलमान का साथ देने 'पंजाब दी कटरीना' यानी शहनाज गिल धमाल मचाने वाली हैं।    

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग वीकएंड का  वार एपिसोड का प्रोमो साझा किया है। इस प्रोमो में सलमान खान और शहनाज गिल जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल शो में नाचती कुदती एंट्री लेती हैं, जिन्हें देख सलमान उन्हें छेड़ते हुए कहते हैं कि 'सीजन 13 में सलवार कमीज पहनकर तुम ऐसे ही नाचती हुई आईं थी।' सलमान के मुंह से ऐसा सुनकर शहनाज उन्हें खुशी से भाईजान पुकारती हैं और गले लगा लेती हैं। दोनों प्रोमो में काफी खुश लग रहे हैं।

इसे बाद तुरंत शहनाज सलमान से उन्हें कॉम्पलिमेंट देने के लिए कहती हैं। शहनाज के जोर देने पर सलमान उनकी पंजाबी में तारीफ करते हैं। सलमान ने शहनाज को 'कुड़ी पटोला, बम दा गोला' कहा, जिसे सुन शहनाज काफी खुश थीं। इसके बाद दोनों फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'दिल दियां गल्लां' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस मौके पर शहनाज गिल ने नीले रंग की ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थीं। 

आपको बता दें, शहनाज गिल 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई थीं। यही से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थीं। इस बार अभिनेत्री सलमान खान के इस शो पर एमटीवी हसल 2.0 विजेता एमसी स्क्वायर के साथ अपने नए गाने 'घनी सयानी' का प्रमोशन करने आई थीं। यह गाना 3 दिसंबर को रिलीज किया गया था और इसे फैंस से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।