टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'Bigg Boss 16' के घर में कब कौन दुश्मन और दोस्त बन जाता है यह दर्शकों को भी समझ नहीं आता। इन दिनों इस रियलिटी शो का 16वां सीजन चल रहा है और इस घर में आए दिन किसी न किसी के बीच बवाल देखने को मिल जाता है। इस वक्त घर के कैप्टन शिव ठाकरे हैं और उनके बाद घर की नई कैप्टन निमृत अहलूवालिया बनी हैं। लेकिन टीना दत्ता को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसके बाद अब उन्होंने अपनी पूरी मंडली के खिलाफ बगावत छेड़ दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने निमृत को कैप्टेंसी से महज तीन दिन में हटाने की बात भी कही है।

दरअसल, शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शिव, निमृत, साजिद की मंडली बैठकर टीना दत्ता को घर का कैप्टन बनाने की बात कर रहे हैं और इन सबकी यह बात Bigg Boss भी सुन लेते हैं, जिसके बाद 'Bigg Boss' की तरफ से खेल खेला जाता है। जहां हर हफ्ते कैप्टेंसी के लिए टास्क होता है लेकिन इस बार 'Bigg Boss' शिव को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उनसे घर के नए कैप्टेंन का नाम लेने की बात कहते हैं और शिव सारी प्लानिंग को साइड में रखते हुए 'निमृत' को घर की नई रानी बनाते हैं।

टीना हुईं नाराज
शिव ठाकरे के इस फैसले के बाद टीना दत्ता काफी नाराज हो गईं। निमृत के कैप्टन बनने के बाद टीना कहती हैं, 'तुम सब धोखेबाज और फ्रॉड हो।' इस बीच निमृत भी जवाब देते हुए कहती हैं, 'आपकी दोस्ती भी देख ली। चलो यहां से चलो।' वहीं, इस बात पर टीना भी शांत नहीं रहतीं। वह कहती हैं, 'कैप्टन बनते ही बदतमीजी अलग लेवल पर पहुंच गई है। मुझे इन सबको तोड़ना है। अब निमृत की कैप्टेंसी जाएगी सिर्फ तीन दिन में।' बता दें कि टीना दत्ता बीते एपिसोड में भी बार-बार कहती दिख रही थीं