Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते अब हर पल बदलते हुए नजर आ रहे हैं। ये सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ चुका है और बिग बॉस हाउस में केवल 9 सदस्य बचे हैं। सलमान खान के रियलिटी शो में बीते हफ्ते ही घरवालों को एक गहरा शॉक्ड लगा, क्योंकि अब्दु और श्रीजिता के अलावा निर्देशक साजिद खान का सफर भी बिग बॉस में खत्म हो गया।
साजिद खान के एविक्ट होने के बाद उनकी मंडली के सदस्य रोते-बिलखते हुए नजर आए। लेकिन एक दिन के बाद ही मंडली के सदस्यों ने कुछ ऐसा किया, जो यूजर्स को बिलकुल भी रास नहीं आया और उनकी तुलना लोगों ने शालीन से कर दी।

बिग बॉस ने पूरे सम्मान के साथ साजिद खान को रविवार के एपिसोड में विदा किया। उन्होंने मंडली और सभी घरवालों के साथ उनकी तस्वीरें गार्डन एरिया में लगाई और चार साल के संघर्षो के बारे में बताया। साजिद खान के जाने से शिव, निमृत और उनकी पूरी मंडली का दिल भले ही टूटा हो, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनके घर से बेघर होने के बाद मीम्स बनाते हुए नजर आए।
बीते एपिसोड में साजिद खान को याद करते हुए शिव, सुम्बुल, निमृत और एमसी स्टैन ने ऐसी हरकत की जिसकी तुलना लोगों ने शालीन से कर दी और मंडली को सबसे बड़ा चमचा बताया। दरअसल साजिद खान को याद करते हुए पूरी मंडली बिग बॉस के टनल में बैठ गई और उन्होंने वही पर बैठकर खाना खाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने शालीन से की तुलना
इस एपिसोड को देखने के बाद मंडली के चारों सदस्यों निमृत, शिव, सुम्बुल और एमसी स्टैन को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने उनकी तुलना शालीन से करते हुए लिखा, 'इनसे बड़ा चमचा नहीं देखा। अब्दु जब गया तो एक घंटे में ही नॉर्मल हो गए। क्योंकि साजिद खान डाइरेक्टर हैं इसलिए पूरी चमचागिरी हो रही है।
इसी के साथ जो इमेज यूजर ने लगाई है, उस पर लिखा है, 'और ये शालीन की ओवरएक्टिंग का रिकॉर्ड तोड़ते हुए मंडली। टनल में जमीन पर खाना खाते हुए, सिर्फ ये दिखा रहे हैं कि वह साजिद खान को कितना मिस कर रहे हैं। वाह क्या एक्टिंग है'।

मंडली ने उड़ाया था शालीन का मजाक -
आपको बता दें कि टीना दत्ता जब बिग बॉस हाउस से एविक्ट हुई थीं, तो उस दौरान शालीन काफी गुमसुम थे। टीना को याद करते हुए शालीन अकेले टनल में गेट के आसपास घूमते हुए नजर आए थे। इस दौरान शिव और एमसी स्टैन ने मिलकर एक्टर के इमोशंस का काफी मजाक उड़ाया था। इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क की बात करें तो, जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं उनमें सुम्बुल, टीना, शालीन और सौंदर्या का नाम शामिल है।