बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। टीवी रियलिटी शो को शुरू हुए आठ हफ्ते बीत चुके हैं। कंटेस्टेंट्स के लड़ाई झगड़ों को दर्शक खूब एंजॉय करते हैं। करीब दो महीने पूरे होने के बाद ये टीवी रियलिटी शो टीआरपी में भी अच्छा स्थान बनाने में सफल हुआ है। अब खबर है कि मेकर्स ने इस टीवी रियलिटी शो को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है, जिस कारण इस रियलिटी शो के फिनाले में अभी और वक्त लगने वाला है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को एक महीने के लिए आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले जहां इस शो का फिनाले जनवरी 2023 में होना तय था। अब इसे बढ़ाकर फरवरी 2023 के अंत तक टाल दिया गया है, जिसकी वजह से शो में हिस्सा लेने वाले सदस्य अभी और एक महीने के लिए फैंस को अपने खट्टी मीठी बातों से एंटरटेन करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के इस कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो की टीआरपी काफी अच्छी रही है, जिसकी वजह से इस शो को आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है। बता दें कि इस शो ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के चर्चित बिग बॉस 13 की टीआरपी को भी पीछे छोड़ दिया है, जिसकी वजह से मेकर्स इस मौके को छोड़ना नहीं चाहते हैं और दर्शकों के बीच बिग बॉस का क्रेज बरकरार रखना चाहते हैं।