बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया शो के बाद कई सारी पार्टियों में नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की हाउस वार्मिंग पार्टी में भी पहुंची थीं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

निमृत का स्टाइलिश लुक

निमृत कौर अहलूवालिया को पैपराजी ने कुछ दिनों पहले मुंबई में स्पॉट किया। जहां एक्ट्रेस ने अपनी कार से निकलकर कैमरे के लिए पोज भी दिया। इस दौरान छोटी सरदारनी ब्लू, व्हाइट और यलो कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं। इस शॉर्ट में ड्रेस में निमृत बेहद प्यारी लग रही थीं, लेकिन उनका लुक कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल कर दिया। 

लोगों के पसंद नहीं आया निमृत का ड्रेसिंग सेंस

निमृत के लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, 'इसे बिल्कुल भी सेंस नहीं है क्या पहनना चाहिए...सूट में बहुत अच्छा लगती है निमृत, लेकिन वो हमेशा ऐसे कपड़े पहनती है कि जैसे कोई बच्ची हो अभी।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'अजीब सेंस है इसका, खुद की तरह।' एक यूजर ने तो एक्ट्रेस की बॉडी पर भी कमेंट कर दिया और कहा, 'इसकी बॉडी और पैर आपस में नहीं मिलते।'

ट्रोलिंग के बीच हुई तारीफ

ट्रोलिंग के अलावा निमृत के ड्रेसिंग सेंस ने कुछ लोगों को इंप्रेस भी किया और उन्हंने एक्ट्रेस की तारीफ भी की। छोटी सरदारनी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, 'ब्यूटी विद ब्रेन।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'ये तो बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही है।' वहीं, एक और यूजर ने कहा, 'क्या बात है! निमृत गॉर्जियस बेबी ड्रेसिंग सेंस है, सुपर्ब बेबी...अपना ध्यान रखना।'

निमृत का वर्कफ्रंट

बिग बॉस 16 में नमृत ने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया और एक्ट्रेस टॉप 6 तक पहुंच गईं। हालांकि, वो बिग बॉस की फाइनालिस्ट नहीं बन पाईं। शो की विनर भले ही निमृत न बन पाई हो, लेकिन उन्होंने शो के दौरान ही एक बड़ा प्रोजेक्ट हथिया लिया। एकता कपूर ने शो के दौरान निमृत को एलएसडी 2 के लिए साइन किया।