हैदराबाद । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि कांग्रेस परेशान है क्योंकि वह अपनी योजनाओं और कार्यों के कारण हार रही है।उन्होंने कहा कि  कांग्रेस ने ओबीसी समुदाय का अपमान किया है। राहुल गांधी ने माफी मांगने से भी इनकार कर दिया। ओबीसी समुदाय और देश राहुल गांधी को कभी माफ नहीं करेगा।
जेपी नड्डा तेलंगाना के दौरे पर हैं। उन्होंने वहां कहा कि, मैं तेलंगाना में आया हूं, जहां आप लोगों ने कांग्रेस का सूपड़ा पहले ही साफ कर दिया है। कांग्रेस नाम की चीज यहां रही ही नहीं। आज कांग्रेस हताशा में है, अपनी नीतियों के कारण, अपने कार्यों के कारण उसे हार पर हार मिल रही है। इसलिए वह हताशा में है। उसकी बौखलाहट बढ़ गई है। वह मानसिक दीवालियेपन पर है। 
उन्होंने कहा कि, कांग्रेस शब्दों की गरिमा भी भूल गई है। इसकी भी चिंता नहीं है कि शब्द कौन से बोलने चाहिए। कहते हैं, मोदी तेरी कब्र खुदेगी..क्या शब्दावली है।।उस पार्टी की भाषा देखिए जिसका एक राष्ट्रीय चरित्र है। वह सिमटते- सिमटते सिकुड़ गई है। आज बैखला रहे हैं। वे यह तब कह रहे हैं जब नार्थ-ईस्ट से लेकर कच्छ तक, जम्मू-कश्मीर से लेकर केरल तक जनता आतुर होकर बोल रही है, मोदी आपका कमल खिलेगा...
जेपी नड्डा ने कहा कि, राहुल जी अहंकार में चूर हैं, कहते हैं मैं माफी नहीं मांगता। समाज के प्रति उनका नजरिया क्या है, और विशेषकर पिछड़े और अति पिछड़े वर्ग के प्रति उनका नजरिया क्या है? ओबीसी के प्रति नजरिया क्या है? अपमानजनक शब्दों का उपयोग करना। यह कैसी पार्टी है और यह कैसे नेता हैं?