Delhi MCD Elections : दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने परिवार के साथ मतदान किया। वोट डालने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम दिल्ली से बेहद प्यार करते हैं, दिल्ली की जनता से अपील है कि वे मतदान करें। आप ऐसी पार्टी को वोट दें जो काम करती है, कट्टर ईमानदार पार्टी को वोट दें, भष्टाचारी को नहीं शरीफ को वोट दें। अगले पांच साल तक काम करके दिल्ली को चमकाना है।

पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पत्नी पत्नी नताशा गंभीर के साथ ओल्ड राजेंद्र नगर में बूथ पर पहुंचकर मतदान किया।

आम आदमी पार्टी के नेता एवं मंत्री राजकुमार आनंद ने परिवार सहित पूर्वी पटेल नगर में मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाला।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सर्वोदय कन्या विद्यालय तुगलकाबाद के मतदान केंद्र पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

प्रवेश वर्मा ने किया मतदान
भाजपा सांसद परवेश वर्मा और उनकी पत्नी ने मटियाला गांव के एक मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाला। भाजपा सांसद ने वोट डालने के बाद मतदान कहा कि आम आदमी पार्टी ने गोवा, उत्तराखंड और यूपी में सरकार बनाने का दावा कर रही थी लेकिन लोग जानते हैं कि उन्हें झूठ बोलने की आदत है। COVID के दौरान, AAP का कोई भी व्यक्ति लोगों के लिए काम करते नहीं देखा गया। लोगों के साथ केवल एमसीडी के कार्यकर्ता ही खड़े थे। एमसीडी चुनाव में हमें 250 में से करीब 210 सीटें मिल रही हैं।

डॉ. हर्षवर्धन ने डाला वोट
भाजपा नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कृष्णा नगर में मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाला। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली से बड़ी संख्या में लोग वोट डालेंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है, मुझे उम्मीद है कि लोग उसी के अनुसार मतदान करेंगे। दिल्ली ने पिछले 15 सालों में भाजपा का काम देखा है।

अलका लांबा ने किया मतदान
कांग्रेस नेता अलका लांबा ने रघुबीर नगर के एक मतदान केंद्र पर वोट डाला। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपने घरों से बाहर निकलने और मतदान करने की अपील करती हूं। लोगों को बदलाव के लिए मतदान करना चाहिए।