लिपस्टिक लगाना तो हम सभी को बेहद पसंद होता है और इसके कई शेड्स हमारे पास पहले से ही मौजूद होते हैं, लेकिन फिर भी हम आए दिन नए से नए कलर खरीदते रहते हैं। रोजाना मेकअप के ट्रेंड्स बदल रहे हैं। ऐसे में कई बार हम अपने लिए परफेक्ट लिप शेड खरीदते समय कंफ्यूज हो जाते हैं।

वहीं लिपस्टिक खरीदते समय आपको लेटेस्ट कलर पैलेट का भी ख्याल रखना जरूरी होता है। साथ ही स्किन टोन को समझकर ही हमेशा लिपस्टिक को खरीदना चाहिए। इसलिए आज हम आपको दिखाने वाले हैं कुछ ऐसे लिपस्टिक के शेड्स जो देखने में लगते हैं बेहद ट्रेंडी और जो हर स्किन कलर पर करते हैं सूट।

ग्लॉसी पिंक कलर - लिपस्टिक पिंक कलर तो हमेशा से ही सबकी पसंद बना हुआ है। बता दें कि इस तरह का कलर हर तरह की ऑउटफिट के साथ परफेक्ट मैच करता है। अगर आप लाइट और सोबर कलर कैरी करना पसंद करती हैं तो पिंक का यह कलर आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसके अलावा आप चाहे तो इस लिपस्टिक को लगाकर ग्लॉस का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। यह आपको बेहद फ्रेश लुक देने में मदद करेगा।

रूबी रेड कलर - यह बेहद ब्राइट रेड कलर है। अगर आपका आई मेकअप ब्राउन है तो ऐसा लिप कलर आपके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना देगा। साथ ही इस तरह का कलर आप कूल टोन या ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ कैरी करें। वेस्टर्न में बोल्ड लुक पाना चाहती हैं तो भी ऐसा कलर आपके लिए परफेक्ट रहेगा।

ब्राउन न्यूड कलर - न्यूड कलर आजकल लेटेस्ट ट्रेंड बना हुआ है। बता दें कि इस तरह का कलर आप चाहे तो वेडिंग फंक्शन से लेकर नार्मल वियर तक के लिए परफेक्ट रहेगा। अगर आपका स्किन कलर डस्की है तो आप थोड़ा डार्क ब्राउन कलर चुनें। ऐसा करने से आपका लुक बेहद लाजवाब नजर आएगा। इस तरह के लिप कलर के साथ आप स्मोकी से लेकर नो मेकअप लुक तक के लिए बेस्ट रहेगा।

पर्पल कलर - बता दें कि इस तरह का कलर अगर आप मेकअप नहीं भी कर रही हैं और केवल लिपस्टिक लगा रही हैं तो भी बेस्ट नजर आएगा। ऐसा इसलिए क्योंकि यह एक डार्क कलर है जो आपके लुक को एन्हांस करने में मदद करेगा।  इस तरह का कलर आप लाइट कलर की ऑउटफिट के साथ कैरी करें ताकि आपका चेहरा आकर्षक नजर आए।