Fashion Tips: सर्दियों का मौसम शुरू होते ही लड़कियों को खुद के स्टाइल की चिंता सताने लगती है। लेकिन बूट्स ऐसा फुटवियर है, जिसे पहनने से सिंपल लुक भी क्लासी और एलिगेंट दिखने लगता है। हालांकि अब लगभग हर लड़की बूट्स के साथ खुद को स्टाइल करती है। अगर आप बूट्स के साथ पूरी सर्दियों में एक जैसे लुक से बोर हो गई हैं। तो इन चार तरह के फुटवियर को भी अपने शू रैक में रखें। इससे ना केवल आप ठंड से बचेंगी बल्कि सबसे हटके अंदाज में भी नजर आएंगी। 

लोफर्स
लोफर्स के कई सारे डिजाइन आते हैं। जो ना केवल फॉर्मल लुक में खूबसूरत लगते है बल्कि कैजुअल आउटिंग के लिए पहने जा सकते हैं। लोफर्स में पैंर ढंके होते हैं। जिससे आप हल्की-फुल्की ठंड से भी बच जाएंगी। फेमिनिन लुक के लिए लोफर्स का चुनाव कर सकती हैं। डेनिम शार्ट, टाइट्स और जैकेट के साथ लोफर्स पहनकर आप काफी अलग और स्टाइलिश दिखेंगी।

स्नीकर्स
आजकल मार्केट में स्नीकर्स कई सारे डिजाइन और शेप के मिल जाते हैं। जिसे आप स्टाइल कर काफी अच्छा लुक पा सकती हैं। सर्दियों में ये स्नीकर्स ना केवल जमीन पर अच्छी पकड़ बनाकर रखते हैं बल्कि चलने में भी आरामदायक होता है। फन आउटिंग और दोस्तों के साथ मस्ती करने के लिए अगर आप सर्दियो में निकल रही हैं। तो स्नीकर्स कूल लुक देंगे। 

प्लेटफार्म स्नीकर्स
प्लेटफार्म स्नीकर्स अक्सर एक्ट्रेस पहने दिख जाती है। ये स्नीकर के ही डिजाइन का होता है लेकिन इसमे काफी हील वाले शोल लगे होते हैं। जिसकी वजह से आपकी हाइट को भी बढ़ाने में मदद करते हैं। अगर आप सर्दियों में हील वाले बूट्स की वजह से पैर दर्द की शिकायत करती हैं तो इस डिजाइन के स्नीकर्स को पहनें। 

पम्प्स
सर्दियों में आप फॉर्मल या फिर डेट नाइट के लिए पम्प्स को पहन सकती हैं। प्वांइटेड से लेकर फ्रंट में स्केवअर शेप के पम्प्स सर्दियों में भी क्लासी लुक देते हैं। तो अगर आप केवल बूट्स के साथ कपड़ों को मैच कर बोर हो चुकी हैं। तो इन सर्दियों में ये फुटवियर जरूर आपके लुक को बदलने में मदद करेंगे।