अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस का बोलबाला रहा। हार्दिक की ब्रिगेड ने रोहित की पलटन को एकतरफा अंदाज में 55 रनों से पीटा। गुजरात के बल्लेबाजों ने पहले बैटिंग करते हुए जमकर धमाल मचाया और आईपीएल में अपना सबसे बड़ा टोटल स्कोर बोर्ड पर टांगा। इसके बाद टीम के गेंदबाज भी फुल फॉर्म में दिखे और उन्होंने पांच बार की चैंपियन मुंबई को महज 152 रनों के स्कोर पर रोका।

गुजरात ने खड़ा किया सबसे बड़ा टोटल

बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने रंग जमाया और 34 गेंदों पर 56 रनों की आतिशी पारी खेली। वहीं, अभिनव मनोहर और डेविड मिलर ने भी मुंबई के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। गेंदबाजी में अफगानिस्तान की स्पिन जोड़ी नूर अहमद और राशिद खान ने मुंबई के बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस करने का काम बखूबी अंदाज में किया।

हालांकि, इस मैच का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट अभिनव मनोहर और डेविड मिलर की तूफानी साझेदारी रही, जिसके बूते गुजरात पहाड़ जैसा लक्ष्य रखने में सफल रही।

अभिनव और मिलर की साझेदारी ने किया कमाल

गुजरात की टीम 101 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा चुकी थी। हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे और मुंबई के गेंदबाज हावी नजर आ रहे थे। ऐसे में गुजरात की नैया को पार लगाने का जिम्मा संभाला युवा बल्लेबाज अभिनव मनोहर और मिलर ने।

दोनों ने पांचवें विकेट के लिए विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए 71 रन जोड़े। मिलर ने 22 गेंदों पर 209 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 46 रन कूटे, तो अभिनव ने 21 गेंदों पर 42 रन ठोके। अभिनव और मिलर की इस साझेदारी ने गुजरात की पारी को वो रफ्तार दी, जिसके चलते टीम 200 के पार पहुंचने में सफल रही।