नई दिल्ली । मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में आईं बॉलीवुड की अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज को लेकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने 12 दिसंबर के लिए टाल दी है। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश हुईं थी। वहीं,  दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर कर जैक्लिन फर्नांडीज ने विदेश जाने की भी अनुमति मांगी है।

सुनवाई के लिए अभिनेत्री जैक्लिन फर्नांडीज बृहस्पतिवार सुबह ही कोर्ट पहुंच गईं थी। उनके साथ वकील भी मौजूद रहे। सुनवाई शुरू होते ही कोर्ट ने अगली तारीख 12 दिसंबर तय कर दी। गौरतलब है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैक्लिन फर्नांडीज का भी नाम आया है। आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर से अभिनेत्री ने कार-घर समेत अन्य महंगे गिफ्ट लिए हैं। दिल्ली पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। हालांकि, महंगी कारें अभिनेत्री जैक्लिन लौटा चुकी हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में जैक्लिन फर्नांडीज फिलहाल जमानत पर हैं। पिछले सप्ताह ही दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैक्लिन को 2 लाख रुपये के पर्सनल बॉन्ड और इतनी ही राशि की श्योरिटी बॉन्ड पर बेल का आदेश दिया था। जैक्लिन को कुल 4 लाख रुपए के बॉन्ड पर बेल मिली है। वहीं, जमानत मिलने के बावजूद जैक्लिन कोर्ट के आदेश पर ही विदेश जा सकेंगी।