अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी की दुनिया के सबसे प्यारे और क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। अब फैंस उन्हें माता-पिता के रूप में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। ऐसा लगता है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम फैंस की इस उम्मीद को पूरा करने वाले हैं। 

दरअसल, खबरें आ रही हैं कि अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम पहली बार माता-पिता बनने की खुशखबरी देने वाले हैं। उनकी शादी को चार साल हो चुके हैं और फैंस अब खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। अब खबर है कि कपल के घर एक नन्हा मेहमान दस्तक देने वाला है। हालांकि, अब तक शोएब और दीपिका ने इन खबरों पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन उनके परिवार के सदस्य ने सोशल मीडिया पर एक व्लॉग साझा किया, जिसे देखने के बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं।

दरअसल, शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने हाल ही में एक व्लॉग शेयर किया, जिसमें दीपिका के प्रेग्नेंट होने के संकेत मिले हैं। सबा ने व्लॉग में कहा कि दीपिका बाजार नहीं जा सकती हैं, क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। अक्सर ही दीपिका की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं। कई व्लॉग में दीपिका ढीले कपड़े पहने हुए दिखाई दीं, जिसके बाद फैंस का कहना है कि वह अपना बेबी बंप छिपाने के लिए ढीले कपड़े पहन रही हैं। शोएब ने भी ऐसे कई व्लॉग शेयर किए हैं।

पहले भी कई बार दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी हैं, लेकिन सच साबित नहीं हुईं। अब फैंस को उम्मीद है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह और शोएब मीडिया में इस खबर की जानकारी देंगे। फिलहाल, इन खबरों पर दीपिका और शोएब ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।