बिग बॉस 16 जीतने के बाद भी रैपर एमसी स्टैन का जलवा कायम है। हाल ही में उनका नाम भारत के सबसे पसंदीदा व्यक्तित्वों की लिस्ट में पहले स्थान पर आया है। मनोरंजन करने के मामले में स्टैन अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करते। बीबी हाउस से बाहर आने के बाद भी एमसी स्टैन अपनी अपार लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं और अब लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार वह सबसे पॉपुलर भारतीय संगीतकार बन गए हैं।

एमसी स्टैन को उनके रैपिंग के अंदाज और स्टाइल के लिए जाना जाता है। उनके रैप सॉन्ग फैंस को दीवाना बना देते हैं। हमारे देश की युवा पीढ़ी उनके गानों से जुड़ी हुई है और भारत की गली से लेकर हर कोने तक स्टैन के प्रशंसक आसानी से देखे जा सकते हैं। बिग बॉस 16 के विजेता,  जिन्होंने हमारे देश में मिंबल रैप की शुरुआत की है, बहुत कम समय में देश भर के हर संगीतकार से आगे निकल गए हैं।

गूगल ट्रेंड्स की हालिया रिपोर्ट्स में एमसी स्टैन को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े से बड़े संगीतकारों से आगे निकलते हुए देखा गया है। उन्होंने जो ये मील का पत्थर हासिल किया है वो बड़े-बड़ों को नसीब नहीं हुआ। कोई भी अन्य सिंगर, संगीतकार या रैपर, बस्ती का हस्ती यानी एमसी स्टैन की पॉपुलैरिटी को छू भी नहीं पाया है।  

एमसी स्टैन के आईजी लाइव ने दुनिया में टॉप 10 में जगह बनाई है, ये किसी भी भारतीय के लिए पहली बार है। इसके साथ ही उन्होंने गूगल ट्रेंड्स पर कई बॉलीवुड ए लिस्ट सेलेब्रिटीज को भी पीछे छोड़ दिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि रैपर ने नेहा कक्कड़, एआर रहमान और अरिजीत सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है।

देशभर में किए जा रहे पसंद

इस बीच, स्टैन भारत के दौरे पर हैं और उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखने के लिए उनके फैंस कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। देशभर में उनके कॉन्सर्ट के टिकट देखते ही देखते बिक गए। अब फैंस इंतजार कर रहे हैं कि उनका अगला वीडियो कब आता है।