सबको अपने अलग अंदाज से प्रभावित करने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। जब से इस फिल्म का एलान हुआ है तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां हर खास मौके पर फैंस की पूजा छोटे-छोटे वीडियो के साथ उनसे मिलने आती थी और उनमें नया जोश भरकर चली जाती थी। इसी क्रम में एक बार फिर पूजा फैंस को फिल्म के बारे में एक खास जानकारी देने आई थी, लेकिन इस जानकारी से 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रशंसकों का दिल टूट सकता है।

दरअसल, खबर यह है कि फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है।आयुष्मान खुराना द्वारा किए गए एलान के मुताबिक 'ड्रीम गर्ल 2' के फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। फिल्म, जो पहले 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी उसकी रिलीज डेट में बदलाव की घोषणा कर दी गई है। इसके साथ ही फिल्म को नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है, जो 25 अगस्त 2023 है। रिलीज में हुई इस देरी का कारण कथित तौर पर फिल्म में वीएफएक्स पर काम करने की जरूरत है।

ड्रीम गर्ल 2 के लिए वीएफएक्स का काम महत्वपूर्ण है क्योंकि फिल्म में आयुष्मान खुराना पूजा और करम दोनों की भूमिका निभाएंगे। टीम आयुष्मान को पूजा के रूप में पर्दे पर दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है फिल्म की रिलीज डेट टाली गई है। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक टेक्स्ट पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, 'मेरे प्रिया आशिकों, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और स्मूदी होनी चाहिए न? तो करो थोड़ा और इंतजार, और ढेर सारा प्यार भेजते रहो। अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस अगस्त पचीस पर। ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी - आपकी प्यारी पूजा।'