क्रिसमस के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने देशवासियों को बधाई दी। राष्ट्रपति मुर्मू ने कहा, इस दिन हम प्रभु यीशु मसीह के करुणा और बलिदान के संदेश को याद करते हैं। यह त्योहार हमें एकदूसरे के प्रति दया और प्रेम की भावना रखने की प्रेरणा देता है। आइए, हम प्रभु यीशु मसीह के पवित्र आदर्शों व शिक्षाओं को अपने जीवन में अपनाने का संकल्प लें। राष्ट्रपति ने कहा, मैं सभी देशवासियों, विशेषकर ईसाई भाइयों और बहनों को क्रिसमस के त्योहार की हार्दिक बधाई देती हूं।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को बधाई देते हुए कहा, यह विशेष दिन हमारे समाज में सद्भाव और आनंद की भावना को आगे बढ़ाए। उन्होंने ट्वीट किया, "मेरी क्रिसमस! यह विशेष दिन हमारे समाज में सद्भाव और आनंद की भावना को आगे बढ़ाए। हम प्रभु ईसा मसीह को उनके महान विचारों और समाज की सेवा पर जोर देने के लिए याद करते हैं।

खरगे ने भी दी बधाई
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी क्रिसमस के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने लिखा, क्रिसमस का त्योहार भाईचारे, सहिष्णुता और एक-दूसरे के प्रति प्रेम के मूल्यों को मजबूत करने की सीख देता है। यह खुशी का अवसर सभी के लिए सुख और समृद्धि लाए।

ममता बनर्जी ने की प्रार्थना
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में कैथेड्रल ऑफ द मोस्ट होली रोजरी पहुंची यहां उन्होंने प्रार्थना की।