जशपुर | छत्तीसगढ़ के जशपुर में बुधवार सुबह तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसे में तीन तीर्थ यात्री घायल हुए हैं। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि बस चालक को झपकी आने के चलते हादसा हुआ है। फिलहाल जनहानि की अभी तक कोई सूचना नहीं है।

हादसा तपकरा थाना क्षेत्र में हुआ है।जानकारी के मुताबिक, बेमेतरा जिले से तीर्थ यात्री बस में सवार होकर झारखंड के बैजनाथ धाम गए थे। वहां से सभी दर्शन के बाद जांजगीर-चांपा के चंद्रपुर स्थित मां चंद्रहासिनी के दर्शन के लिए जा रहे थे। बुधवार सुबह करीब 8 बजे बस सिंगीबहार गांव के पास पहुंची थी कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई।

स्थानीय ग्रामीणों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। गनीमत रही कि बस की रफ्तार तेज नहीं थी, इसके कारण कोई जनहानिक फिलहाल नहीं हुई है। तीनों घायल बेमेतरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। अभी तक उनके नाम सामने नहीं आ सके हैं। पुलिस फिलहाल हादसे की जांच कर रही है। साथ ही तीर्थ यात्रियों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं बाकी यात्रियों को दूसरे साधन से उनके गंतव्य के लिए रवाना किया जा रहा है।