नोएडा । सुबह की सैर पर निकले युवक से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को फेज-1 कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार को तत्परता दिखाते हुए पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान दिल्ली के जय किशन उर्फ रोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के पास से तमंचा, कारतूस, चोरी की बाइक, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

एडिशनल DCP नोएडा आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि बृहस्पतिवार सुबह की सैर पर निकले साजिद से सेक्टर-8 के बुलेट शोरूम के पास से एक बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार हो गया। पीड़ित ने तुरंत मामले की सूचना कंट्रोल रूम व डायल-112 को दी। सूचना के तुरंत बाद फेज-1 कोतवाली पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी शुरु की। कोतवाली प्रभारी बिरेश पाल गिरी अपनी टीम के साथ बदमाश की तलाश में निकले। वहीं प्राइवेट के टीम में शामिल कांस्टेबल मनीष चौधरी व सचिन ने अपनी टीम के साथ घेराबंदी शुरु की।

पुलिस को सेक्टर-15 के पास एक संदिग्ध युवक बाइक से आता दिखाई दिया, तो पुलिस टीम ने युवक को रुकने का प्रयास किया। गिरफ्तारी के डर से युवक पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगा। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार बदमाश पर लूट के एक दर्जन से अधिक मुकदमे पंजीकृत हैं।