प्रेमी के साथी की बहन जो गुलरिहा थाना क्षेत्र के मोगलहा में किराये के मकान में रहकर शॉपिंग मॉल में काम करती है, ने गुलरिहा पुलिस को गुमशुदगी की जानकारी दे दी। देर रात देवरिया पुलिस से संपर्क कर गुलरिहा पुलिस दोनों को लेकर आई।

देवरिया के एक गांव में शादीशुदा प्रेमिका से दोस्त के साथ मिलने गए युवकों को परिजनों ने पकड़ लिया। शनिवार रात में पिटाई करने के बाद बंधक बना लिया गया। बाद में सूचना पर पहुंची देवरिया और गुलरिहा पुलिस दोनों युवकों को छुड़ाकर लाई। पुलिस ने युवकों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक का पड़ोस के गांव की युवती से पांच वर्षों से प्रेम संबंध था। इसकी जानकारी होने पर युवती के घरवालों ने उसकी शादी एक साल पहले देवरिया के मडुआडीह थाना क्षेत्र के एक गांव में कर दी। फिर भी एक दूसरे से मोबाइल से बात करते रहे।

इसकी जानकारी जब युवती के ससुराल वालों को हुई तो दबाव डालकर साजिशन शनिवार को युवती से फोन करके प्रेमी को मिलने के लिए बुलाने को कहा। युवती फोन करके प्रेमी को बुलाई तो वह गुलरिहा इलाके में रहने वाले अपने दोस्त को यह कहकर ले गया कि दावत खाने चलना है।

प्रेमी व साथी बाइक से जब प्रेमिका के ससुराल के चौराहे पर पहुंचे ही थे कि पहले घात लगाए ससुराल वाले पकड़कर दोनों की धुनाई करने लगे। इसकी सूचना जब युवती को मिली तो तुरंत संबंधित थाने की पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर दोनों की जान बची।

इधर प्रेमी के साथी की बहन जो गुलरिहा थाना क्षेत्र के मोगलहा में किराये के मकान में रहकर शॉपिंग मॉल में काम करती है, ने गुलरिहा पुलिस को गुमशुदगी की जानकारी दे दी। देर रात देवरिया पुलिस से संपर्क कर गुलरिहा पुलिस दोनों को लेकर आई।