स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और उनके कथित बॉयफ्रेंड विशाल सिंह की शादी की खबरें आए दिन मीडिया में उड़ती रहती हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा वायरल हो रहा है, जिसने नेटिजन्स के बीच हड़कंप मचा दिया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर देवोलीना की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनके हाथों में मेहंदी, गालों पर हल्दी लगी है। अभिनेत्री दुल्हन की तरह सजकर शादी में होने वाली इन रस्मों का आनंद ले रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में अभिनेत्री के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड विशाल सिंह भी नजर आ रहे हैं। देवोलीना की इन तस्वीरों को देख लोगों का सिर चकरा गया है। इन्हें देख फैंस अचंभित रह गए हैं और दावा कर रहे हैं कि उनकी पसंदीदा गोपी बहू सीक्रेटली शादी करने जा रही हैं।

देवोलीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की इंस्टा स्टोरीज पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ वीडियोज साझा की हैं, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। वायरल वीडियोज में विशाल सिंह देवोलीना के गालों पर हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। देवोलीना ने तस्वीरों में पीले रंग के लहंगे के साथ फ्लोरल जूलरी पहनी है। दोनों के चेहरों पर गजब की खुशी दिख रही है। देवोलीना की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। अभिनेत्री के फैन्स अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि क्या वह सही देख रहे हैं। सभी हैरानी के साथ कॉमेंट करके यह पूछ रहे हैं कि क्या देवोलीना वाकई शादी रचाने जा रही हैं? खाली देवोलीना ही नहीं उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने भी इस सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं।

जहां लोग गोपी बहू से यह पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी कर रही हैं? इसके साथ ही लोगों के दिमाग में एक और सवाल उठ रहा है कि अगर हां तो किससे? देवोलीना की विशाल के साथ तस्वीरें देखकर फैंस को लग रहा है कि अभिनेत्री उन्हीं के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है। क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह अपने भाई की शादी के लिए गुवाहाटी पहुंची हैं। आपको बता दें, बीते दिनों देवोलीना और विशाल की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें अभिनेता उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे थे। लेकिन बाद में दोनों ने साफ कर दिया था कि वह म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन कर रहे थे।