गुवाहाटी । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को असम जा रहे हैं, जहां एक रैली को संबोधित करेंगे। केजरीवाल की रैली से पहले ही असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी है कि अगर केजरीवाल ने उन पर झूठे आरोप लगाए तो वह उनके खिलाफ मुकदमा कर देंगे। हिमंता बिस्व सरमा का यह बयान ऐसे समय आया है, जब कथित तौर पर अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा था कि हिमंता बिस्व सरमा के खिलाफ कई राज्यों में मामले दर्ज हैं। सरमा ने केजरीवाल पर भड़कते हुए कहा कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दर्ज नहीं है। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दिखाएं। 
असम सीएम सरमा ने कहा कि फिर भी मैंने कोई मानहानि का मामला दर्ज नहीं कराया है। क्या देश के किसी हिस्से में मेरे खिलाफ कोई मामला है? मैं मानहानि का मुकदमा करना चाहता हूं, लेकिन अरविंद केजरीवाल कायर की तरह विधानसभा के अंदर बोले। इसलिए उन्हें 2 अप्रैल को असम आने दें और कहें कि हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ मामला है, मैं उन पर सही मुकदमा करूंगा। सीएम सरमा ने कहा कि मेरे खिलाफ एक शब्द बोलो कि मैं भ्रष्ट हूं और अगले दिन मैं मानहानि का केस करने जा रहा हूं, वही मैंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ किया है। असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के किसी भी हिस्से में उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है।
असम के सीएम सरमा ने कहा कि आपको (अरविंद केजरीवाल को) दिल्ली विधानसभा में किसी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, जहां आप जानते हैं कि मैं वहां बचाव के लिए नहीं हूं। तो मेरे खिलाफ क्या मामला है? किसी ने सभी लोगों को गुमराह किया है कि मेरे खिलाफ कोई मामला है। कांग्रेस के लोगों द्वारा विभिन्न अदालतों में दायर किए गए कुछ मामलों को छोड़कर पूरे भारत में मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं है। सीएम केजरीवाल अपने पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ 2 अप्रैल को असम में अपनी पहली राजनीतिक रैली में शामिल होने वाले हैं।